Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने थानेदारों का कसा पेंच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने थानेदारों के पेंच कसते हुए जनपद की सीमाओं पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। पुलिस लाइन में सैनिक सम्मेलन व क्राइम मीटिंग करते हुए एसपी ने विभिन्न थानों से आए हुए कर्मचारियों की समस्याओं को सुना तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

इसके बाद एसपी ने सभी थानों के थानाध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा कि गैर जनपद से लगी सीमाओं पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए विशेष सावधानी बरती जाए। मादक पदार्थों तथा अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया। कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। सभी को सख्त निर्देश दिया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए।

अपराधियों के विरुद्ध सख्त हो कार्रवाई

सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्रवाई पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया, यह भी निर्देश दिया गया कि किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित न होने पाए। अपराधियों के विरुद्ध सख्त और कड़ी कार्रवाई की जाए।

सभी थानों के थानेदार रहे मौजूद

एसपी ने कड़े लहजे में कहा कि थाने के हिस्ट्रीशीटरों पर थाने के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक नजर रखें। इस दौरान पुलिस विभाग के तमाम अफसर और सभी थानों के थानेदार मौजूद रहे।

'