Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी से गैंगरेप के चार आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सदर कोतवाली पुलिस ने 2 दिन पूर्व क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़के के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

शहर कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि बीते 14 मार्च की रात्रि कोतवाली थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को आरोपी दीपक उर्फ गोपी बहला-फुसलाकर बगल के मीरनपुर सक्का गांव में ले गया।

आरोपी गोपी से पीड़िता की पहले से जान पहचान बताई जा रही है। लगभग आधी रात को मीरनपुर सक्का पहुंचने के बाद वहां दीपक उर्फ गोपी के पहले से मौजूद तीन दोस्तों सूरज, चंदन बिंद और नीरज उर्फ सूरज ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए थे आरोपी

वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह घर वापस आई नाबालिग किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने लगभग 24 घंटे में चारों आरोपियों को मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चारों दुष्कर्म आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।
'