Today Breaking News

अनुज की होगी डिप्रेशन में मौत, पछतावे में पूरी जिंदगी जिएगी अनुपमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ मोड़ दिखाई देंगे। ऐसा लगता है कि अनुज डिप्रेशन में चला गया है। अनुज, धीरज से बात नहीं करना चाहता न देविका से न अनुपमा से न अंकुश या बरखा से। अनुज तब तक अकेला रहना चाहता है जब तक कि उसे अपनी चोटी अनु वापस नहीं मिल जाती। अनुपमा पूरी कोशिश कर रही है कि अनुज को डिप्रेशन में न धकेले, लेकिन वह उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है। धीरज ने अनुज को अनुपमा के साथ अपने सच्चे प्यार को न खोने की चेतावनी दी है। हालांकि अनुपमा के लिए कुछ भी काम नहीं आ रहा है।

धीरज, अनुज को समझाने की कोशिश करता है कि वह अनुपमा को न छोड़े। क्योंकि अनुपमा उसका वही प्यार है जिससे वह 26 साल बाद मिला और अपना खुशहाल जिंदगी पा सका। दूसरी तरफ अनुपमा अपने अनुज को बचाने के लिए देविका से गुहार लगाती है क्योंकि उसे डर है कि उसके साथ कुछ बुरा हो सकता है। क्या अनुज जल्द ही डिप्रेशन के आने के बाद अपने जीवन को नहीं जीना चाहेगा और मर जाएगा? अनुज के डेथ ट्रैक को लेकर इस कई तरह की कई चर्चाएं सोशल मीडिया पर चल रही हैं। अब क्या अनुपमा को अनुज के बिना ग्लानि भरा जीवन जीना पड़ेगा?

जैसा कि हम जानते हैं अनुपमा सीरियल में फिलहाल देविका और धीरज की शादी का ट्रैक भी आने वाला है। लेकिन अनुज और अनुपमा के बीच की गहमागहमी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अनुज और अनुपमा एक-दूसरे को समझ नहीं पा रहे हैं। अनुज, छोटी अनु के जाने के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता नजर आ रहा। वहीं धीरज और देविका पर इसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि वे अपनी शादी की घोषणा करने के लिए कपाड़िया हाउस आए थे लेकिन यहां तो पूरा मामला बिगड़ी हुआ है।

देविका, धीरज के साथ अपने रिश्ते के बारे में चर्चा करती नजर आएंगी क्योंकि वह अनुज और अनुपमा की शादी को प्रेरणा मानती है। हालांकि इस बदसूरत नतीजे को देखने के बाद धीरज और देविका दोनों अपने फैसले के बारे में दोबारा सोच रहे हैं। अनुज और अनुपमा अपने गिले-शिकवे भुलाकर धीरज और देविका की खातिर साथ आने के तैयार नहीं है। क्या देविका और धीरज एक आदर्श जोड़ी बन पाएंगे या नहीं? वहीं दोनों दोस्त मिलकर क्या अनुज और अनुपमा को एक बार फिर से साथ ला पाएंगे या नहीं?

'