Today Breaking News

अनुपमा को छोड़ माया के पास जाएगा अनुज, कपाड़िया हाउस में होगा धमाका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल 'अनुपमा' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड्स में दिखाया गया था कि छोटी अनु, अनुपमा और अनुज को छोड़कर माया के पास चली जाती है। उसके चले जाने की वजह से अनुज टूट जाता है। वह पूरी सिचुएशन के लिए अनुपमा को दोषी ठहराता है। इतना ही नहीं, वह अनुपमा से ठंग से बात तक नहीं करता है। 

धीरज और देविका की एंट्री से 'MaAn' के फैंस खुश हो गए थे। उन्हें लगा था कि देविका और धीरज के आने से अनुपमा और अनुज के बीच की दूरियां कम हो जाएंगी। लेकिन, आने वाले एपिसोड्स में इससे भी बड़ा धमाका होने वाला है।

कपाड़िया हाउस में होगा धमाका

आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज एक बार फिर बवाल खड़ा करता है। अनुपमा अपने अनुज को नॉर्मल करने के लिए होली सेलिब्रेशन की बातें करती हैं। वह कहती है ये परी, पाखी और अधिक की पहली होली है। लेकिन, अनुपमा की ये बात सुनने के बाद अनुज और नाराज हो जाता है। उसे लगता है कि अनुपमा अपनी छोटी अनु को भूलकर आगे बढ़ गई है। वह एक बार फिर छोटी अनु को छोड़कर अपने बच्चों के बारे में सोच रही है। इस वजह से अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां और बढ़ जाती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा की इस हरकत की वजह से अनुज कपाड़िया मैंशन छोड़कर चला जाता है।

माया के सामने घुटने टेकेगा अनुज

रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा से दूर रहने के लिए कपाड़िया हाउस छोड़कर चला जाएगा। वह अपनी छोटी अनु को ढूंढते-ढूंढते माया के पास जाएगा और माया के सामने गिड़गिड़ाने लगेगा। वह माया से छोटी अनु को लौटाने की विनती करेगा।  इतना ही नहीं, वह अपनी छोटी अनु के लिए माया के सामने घुटने तक टेक देगा। लेकिन माया, अनुज की कोई भी बात सुनने से इनकार कर देगी।

'