Today Breaking News

विराट संग रात बिताएगी सई, दोनों को एक ही बिस्तर पर देख पाखी के छूटेंगे पसीने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में में दिनों दिलचस्प ट्रैक चल रहा है। अब कहानी में ऐसी मोड़ आएगा कि पाखी के होश उड़ जाएंगे। क्योंकि विराट और सई को एकसाथ सोते हुए देखने वाली पाखी चश्मदीद बन जाएगी। लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा लेकर आएगा। ऐसा लगता है कि विराट और सई अपने बच्चों के साथ पार्टी कर रहे हैं। जैसा कि पाखी चाहती थी कि विराट, सई के घर लौटने से पहले उसे घर से बाहर निकाल दे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका है।

उल्टा इधर तो विराट और सई अपने बच्चों सावी और विनायक के साथ जश्न मनाते दिखेंगे। वे खास सरप्राइज प्लान करते हैं और बच्चों के साथ आनंद लेते हैं। इसके अलावा वे अपने बच्चों के साथ एक ही बिस्तर पर भी सोते हैं। सावी और सई के साथ विराट और विनू का टीवी सीरियल में एक अच्छा समय देखने को मिलेगा। पाखी को लगेगा कि विराट और विनू उसका इंतजार कर रहे होंगे, लेकिन वे खुश हैं कि सावी और सई उनके पास है। अब सभी एक ही बेडरूम शेयर करेंगे।

इन सबके बीच विराट का सई और अपने बच्चों के साथ अपना सपना पूरा होते हुए देखने को मिलेगा। विराट इस मूमेंट से बहुत खुश है। लेकिन दूसरी तरफ पाखी बहुत ही आगबबूला है। वो इन सबको साथ देखकर नफरत से भर जाएगी क्योंकि उसे लगेगा कि अब सबकुछ खत्म होने को है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैन फॉलोअर्स के लिए शो में आगे क्या होता है।

इसी के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' देखने को मिलेगा कि भवानी काकू, पत्रलेखा पर नाराजगी जाहिर करती हैं। वह विराट से कहती हैं कि ये कौन सी बहू होती है जो अपने ही घर में महिला मंडल बुलाकर अपनी सास के खिलाफ नारेबाजी करवाती है। मुझे एक मिनट नहीं लगेगा इस पत्रलेखा को घर से बाहर निकलवाने में। अब आने वाले वक्त में पत्रलेखा को भवानी से माफी मांगते हुए भी देखा जाएगा।

'