Today Breaking News

युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, किशोरी बची -- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पतारी गांव के सामने रविवार को एक युवती ने लिच्छवी एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जबकि उसके साथ मौजूद किशोरी ट्रेन के आते ही ट्रैक से दूसरी ओर कूदकर भाग गई, जिससे जान बच गई। वहीं चोट लगने से उसका पैर टूट गया। हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। आत्महत्या किन कारणों से युवती ने की, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि एक युवती और एक किशोरी ट्रैक के किनारे इधर-उधर टहल रही थीं। शाम करीब पांच जैसे ही मऊ से वाराणसी की ओर जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस आई ट्रेन के आगे कूद गई। हालांकि एक युवती की मौके पर कटकर मौत हो गई। जबकि किशोरी ट्रेन देख ट्रैक के किनारे आ गई, जिससे ट्रेन से चोट लगने से उसका पैर टूट गया। सूचना मिलते ही बहलोलपुर चौकी प्रभारी जयदीप पुलिस टीम के साथ पहुंचे।

पूछताछ में घायल किशोरी ने अपना नाम रेनू (15) पुत्री रामजन्म राम निवासी सरसेना थाना चिरैयाकोट जिला मऊ और मृतका का नाम रोशनी (18) पुत्री कतवारू राम निवासी सरसेना थाना चिरैयाकोट जिला मऊ बताया। इधर घटना की जानकारी होते ही दोनों के परिजन भी रोते- बिलखते मौके पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन आने पर रोशनी ने रेनू को पकड़ लिया था, लेकिन रेनू झटका देकर ट्रैक से कूदकर बाहर हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम पहुंचे आरपीएफ एसआई मनोज शुक्ला भी जांच में जुट गए थे।

'