Today Breaking News

यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गाजीपुर का उम्दा प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. छठवीं यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता के पहले दिन गाजीपुर के एथलीट खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण और एक रजत पदक प्राप्त किया। गाजीपुर के हैमर थ्रोअर गोलू यादव ने कौशम्बी में 65. 50 मीटर थ्रो करके स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

वहीं, वाराणसी में भोला यादव ने 1500 मीटर की दौड़ में स्वर्ण पदक और चंद्र प्रकाश यादव ने 400 मीटर बाधा दौड़ में रजत पदक प्राप्त किया। संघ के कार्यवाहक सचिव डॉ. रुद्रपाल यादव ने बताया कि गाजीपुर के एथलीट्स का उम्दा प्रदर्शन लगातार जारी है। अभी कुछ दिन पहले आकाश यादव ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया था। आने वाले दिनों में गाजीपुर जिले के कुछ और भी एथलीट अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे और जिले तथा देश के लिए मेडल प्राप्त करेंगे।

उज्ज्वल भविष्य की कामना की

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स संघ के कोषाध्यक्ष डॉ. देवेश दुबे एवं उत्तर प्रदेश के एथलेटिक्स संघ के सदस्य सिद्धार्थ कृष्णा, गाजीपुर के क्रीड़ा अधिकारी अरविंद यादव, गाजीपुर एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह, कोषाध्यक्ष दिवाकर यादव, आनंद यादव, कुश्ती संघ के अध्यक्ष रामाधार यादव, संयुक्त सचिव नागेंद्र व सत्यम दुबे, सविता राजभर, संदीप वर्मा, दीनानाथ, रामअवध, राजेश यादव, कन्हैया, काशीनाथ, अशोक कुशवाहा ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

'