Today Breaking News

महंत को मुख्तार अंसारी के शूटर से जान का खतरा, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में महंत पप्पू गिरी ने एसपी से मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय से सुरक्षा की गुहार लगाई है। महंत पप्पू गिरी को अंगद राय के खिलाफ एक मुकदमे में 14 मार्च 2023 को गवाही देनी है। आरोप है कि गवाही न देने के लिए अंगद राय उसे धमकी दे रहा है। जिस कारण उन्हें अपनी जान का खतरा है।

दरअसल 2009 में रंगदारी मांगने और मारपीट का मामला सदर कोतवाल में दर्ज कराया गया था। इस मामले में 14 मार्च को कोर्ट में महंत पप्पू गिरी की गवाही होनी है। महंत का कहना है कि अंगद राय उन गवाही न देने का दबाव बना रहे है। उन्हें अंगद राय से अपनी जान का खतरा है। उन्होंने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

ओमवीर सिंह ने बताया कि महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी की एक मामले में 14 मार्च को गवाही होनी है। उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया है। उनकी सुरक्षा के लिए कोतवाल और सीओ सदर को निर्देश दिया है। साथ ही उनसे कहा गया है कि कोर्ट में 14 तारीख को उनकी गवाही सुरक्षित रूप में कराई जाएगी।

एसपी ने कहा कि मुख्तार अंसारी के करीबियों पर पुलिस गंभीरता से निगाह बनाए हुए है। कार्रवाई भी कर रही है। जिस व्यक्ति की शिकायत आई है वह अपराधी किस्म का है। उसके घर पर पुलिस गई थी, वो वहां नहीं मिला है। अंगर राय की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। फिलहाल महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी की सुरक्षा की व्यवस्था कराई जा रही है।

महंत पप्पू गिरी ने बताया कि 2009 में रंगदारी मांगने को लेकर आरोपी ने मारपीट की थी। क्योंकि उस दौरान हमारी पत्नी पार्वती देवी प्रधान थी। रंगदारी मांगने को लेकर मारपीट हुई थी, जिस में मुकदमा दर्ज कराया था। मामला कोर्ट में चल रहा था। इसी में गवाही के लिए समन आया है। अंगद राय समेत अन्य लोगों से जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी है। हम धमकी से डरने वाले नहीं हैं, गवाही जरूर देंगे।

'