Today Breaking News

गाजीपुर में जेठ की हत्या करने वाली महिला गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव में अपने जेठ के राधेश्याम राम 62 वर्ष की गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित आरोपी मीना देवी को आज शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना के तीसरे दिन घर से दबोच लिया। थाने लाकर उससे कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी महिला का चालान कर मेडिकल मुआयना करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया। जहां मामले की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

मालूम हो कि बीते बृहस्पतिवार को नवली गाँव के दलित बस्ती के राधेश्याम अपने छोटे भाई अंबिका राम से परिवारिक मसलों पर बातचीत कर रहे थे, कि इसी दौरान छोटे भाई की पत्नी मीना मौके पर पहुंच अपने पति से किसी बात को लेकर उलझ गई। यह देख बड़े भाई ने मौके पर पहुंचकर ऐसा करने से मना किया, साथ ही बीच बचाव करने लगे। यह बात महिला को नागवार लगी, इसी बीच अचानक महिला ने दांत से अपने जेठ की उंगली काट ली।

इलाज के दौरान तोड़ दिया था दम

जिसके बाद उन्होंने तुरंत महिला को धक्का देकर गिरा दिया। इससे आक्रोशित महिला ने अचानक अपने जेठ के प्राइवेट पार्ट पर जोरदार हमला कर दिया। जिसके तुरंत बाद जेठ गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा। आननफानन में परिजन वाहन से उन्हें भदौरा सीएचसी ले गये। जहां इलाज के दौरान घायल राधेश्याम राम 62 की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही‌ परिजनों में कोहराम मच गया था। साथ ही इस घटना के बाद नवली गांव के ग्रामीणों में सन्नाटा पसर गया।

कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

वहीं इस घटना के बाद मृतक की पुत्री सुनिता देवी ने अपनी चाची एवं आरोपी मीना के खिलाफ नामजद तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इस सम्बध में रेवतीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि मौत के मामले में वांछित महिला को दबोच उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

'