Today Breaking News

TERI PG College Ghazipur Freshers & Farewell Party: टेरी पीजी कालेज ग़ाज़ीपुर में फ्रेशर्स एण्‍ड फेयरवेल पार्टी का हुआ आयोजन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. TERI PG College Ghazipur Freshers & Farewell Party: टेरी पीजी कालेज ग़ाज़ीपुर के सभागार में फ्रेशर्स एन्ड फेयरवेल पार्टी का आयोजन संस्थान के MBA, MCA, BBA एवं BCA के छात्रों द्वारा आयोजित किया।

TERI PG College Ghazipur Freshers and Farewell Party

जिसमें समस्त छात्रों ने बढ़चढ़ का प्रतिभाग किया। कार्यक्रम की सबसे बड़ी खासियत रही कि फाइनल ईयर के वो सभी छात्र जिनका प्लेसमेंट हो चुका है जो देश की अग्रणी कंपनियों में कार्यरत है उन सबकी भी उपस्थिति रही। कार्यक्रम का शुभारंभ कंप्यूटर संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ अजीत प्रताप सिंह एवं प्रबंध संकाय की विभागाध्यक्ष डॉ नीतू सिंह के द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। 

सामूहिक रूप से राष्ट्रगान के बाद कार्यक्रम की शुरुआत हुई। छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई जिसमें गायन, नृत्य, कॉमेडी, नाटक आदि का मंचन किया। छात्रों ने अपनी शैक्षणिक प्रतिभा के साथ अपनी कला का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में मिस्टर टेरी (स्नातकोत्तर) का खिताब सतीश गुप्ता (MCA) एवं सूर्य प्रताप पांडेय(MBA) को मिला तथा मिस टेरी (स्नातकोत्तर) उजाला श्रीवास्तव(MCA) और निदा (MBA) को मिला। 

TERI PG College Ghazipur Freshers & Farewell Party
TERI PG College Ghazipur Freshers Party

मिस्टर फ्रेशर (स्नातकोत्तर) का खिताब विवेक कुशवाहा (MCA) एवं मनीष यादव (MBA) को मिला तथा मिस फ्रेशर (स्नातकोत्तर) श्रेयांशी (MCA) और आस्था राय (MBA) को मिला। कार्यक्रम में मिस्टर टेरी (स्नातक) का खिताब कमलजीत (BCA) एवं क्षितिज राय (BBA) को मिला तथा मिस टेरी (स्नातक) रिया (BCA) और जिज्ञासा सिंह (BBA) को मिला। 

मिस्टर फ्रेशर (स्नातक) का खिताब संस्कार (BCA) एवं प्रियांशु यादव (BBA) को मिला तथा मिस फ्रेशर (स्नातक) काजल (BCA) और अनन्या पाल (BBA) को मिला। कार्यक्रम का संयोजन और संचालन सौरभ भारती , रितिका, वर्तिका, प्रीती, प्रतिभा,आदित्य, अविनाश, विशाल एवं पुरंजन सिंह ने किया | कार्यक्रम में समस्त छात्रों के साथ शिक्षकों ने भी भाग लिया।

'