Today Breaking News

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बिजलीकर्मी की मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के डोहरा गांव के पास शुक्रवार को हाइटेंशन विद्युत पोल पर चढ़कर बिजली बना रहे एक संविदा कर्मी दिवेश पांडेय (23) निवासी नवली थाना रेवतीपुर की पोल में अचानक बिजली आने से मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्रीय ग्रामीणों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। मौत की सूचना लोगों ने परिजनों को दी। घट‌ना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

संविदा के पद पर कार्यरत था युवक

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों को‌ आर्थिक सहायता व परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने की मांग की है।

मृतक के पिता विरजू पांडेय ने बताया कि उनका पुत्र दिवेश पांडेय नवली गांव स्थित विद्युत सब स्टेशन पर काफी दिनों से संविदा के पद पर कार्यरत था। आज वो शटडाउन लेकर डोहला के पास पोल पर विद्युत तार ठीक करने लगा।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

पिता ने बताया कि इसी दौरान अचानक विद्युत तार में करंट प्रवाहित होने से उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि उनका बेटा अपने दो भाइयों में बड़ा था। उसकी शादी कुछ साल पहले बिहार के बक्सर में रहने वाली राधा से हुई थी। उसे छह माह की एक नवजात पुत्री भी है। मामले में थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'