Today Breaking News

TD College Jaunpur: तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय जौनपुर का HOD छात्रा से मांग रहा था किस और सेक्स, पुलिस ने खुद किया केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में छात्रा से किस मांगने और सेक्स का ऑफर देने वाले प्रोफेसर पर शिकंजा कसता जा रहा है। फिलहाल तिलकधारी महाविद्यालय (TD College, Jaunpur) प्राचीय इतिहास विभाग के प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने खुद ही शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। टीडी कॉलेज चौकी के सिपाही ने वीडियो क्लीप के आधार पर केस दर्ज कराया है। उधर शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महिला विंग की सदस्यों ने प्राचार्य डा. आलोक सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह; TD College Jaunpur

इसके अलावा प्रोफेसर को बर्खास्त कर उसकी गिरफ्तारी किए जाने की भी छात्राओं ने मांग की है। इस दौरान कालेज परिसर में महिला थाना का इंस्पेक्टर समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनाती रही। बतादें कि पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह एक छात्रा से अश्लील बातें कर रहे थे। टीडी कॉलेज के इस प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई के लिए छात्र लामबंद हो रहे है।

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में प्रोफेसर छात्रा से अश्लील तरीके से बात करते नजर आए थे। जानकारी के अनुसार प्रोफेसर ने कॉलेज में स्थित अपने कक्ष में बुलाया तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। प्रोफेसर छात्रा से पूछता है कि किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। छात्रा के नहीं कहने पर कहता है कि किसी को टच करने भी मत देना। किसी के साथ रिलेशन मत रखना। केवल मेरे साथ करना। फिर जो चाहोगी मिलेगा।

वीडियो में प्रोफेसर यह भी कहता नजर आया है कि एक बार सेक्स से कुछ नहीं होता है। तमाम दवाइयां आती हैं। कुछ नहीं होगा। सुरक्षित तरीके से करेंगे। वीडियो में प्रोफेसर छात्रा से कहता नजर आ रहा है कि  करोगी न...जो नहीं चाहोगी नहीं करेंगे। फिर केवल किस करेंगे। फिर छात्रा से कहता है कि अभी एक बार किस करें। इस पर छात्रा मना कर देती है। लेकिन प्रोफेसर किस के लिए दवाब बनाता रहता है। यह वीडियो कब बनाया गया था यह तो नहीं पता चल सका है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय में प्रोफेसर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जरूर शुरू हो गया है।

'