Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल, एक फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में बीती देर रात स्वाट टीम व थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम पर फायर झोंककर भाग रहे शातिर बदमाश को जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस की गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। उसके कब्जे से 01 देशी तंमचा व व 01 मोटर साइकिल बरामद हुई है।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से पल्सर बाइक से घूम रहे हैं। इस सूचना के बाबत प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बुजुर्गा के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी हंसराजपुर की तरफ से काले रंग की पल्सर से दो व्यक्ति तेजी से आते दिखाई दिए। जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो जान से मारने की नीयत से पुलिस वालों पर फायर करते हुए भागने लगे। जिसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा वायरलेस सेट से बताते हुए पीछा किया गया।

चौकिया ओवर ब्रिज के पास पहले से स्वाट टीम व चौकी प्रभारी विशेश्वरगंज चेकिंग कर रहे थे। भाग रहे बदमाश पुलिस टीम को देखकर बाइक मोड़कर हाईवे की ओर भागने लगे, जिनको हाईवे की तरफ से घेरा गया तो हड़बड़ाहट में उनकी बाइक फिसल कर गिर गई। दोनों बदमाश पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करने लगे।

आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को गोली लगी जिससे वह घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाश मृत्युंजय राजभर जनपद मऊ का रहने वाला है। जबकि फरार शिवम उर्फ परमहंस चौहान की तलाश जारी है।

'