Today Breaking News

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ के सराय लखंसी में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। दिनदहाड़े हुए गोलीबारी से पूरे इलाके में सनसनी है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मौके पर क्षेत्राधिकारी धनंजय मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट हैं।

जिला अस्पताल में पीएसी तैनात

मृतक चंद्रभान और उनके भाई मनोज चौहान दोनों लोग ट्रक का व्यवसाय करते है। साथ ही उनके भाई चंद्रभान चौहान बड़े पैमाने पर ट्रकों में हवा भरने की मशीन की स्थापना कर अपना व्यवसाय चलाते थे। इस घटना के बाद जिला अस्पताल परिसर में पीएसी तैनात कर दी गई है।

चिकित्सकों ने मृत घोषित किया

एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि मऊ-गाजीपुर मार्ग पर स्थित बढुवा गोदाम के पास मृतक चंद्रभान चौहान की एक पंचर बनाने की दुकान है। जहां पर चंद्रभान अपने एक सहयोगी के साथ काम करते थे। प्रथम दृष्टया जो सूचना प्राप्त हुई है उसके अनुसार जब यह घटना हुई तब चंद्रभान का सहयोगी कहीं गया हुआ था। कुछ लोगों ने दुकान पर आकर चंद्रभान के ऊपर गोली चला दी। स्थानीय लोगों ने घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि हम मौके पर पहुंचकर यहां आस-पास के लोगों के साथ मृतक के परिवारजनों से भी बात कर रहे हैं। जिसमें हमें यह पता चला है कि मृतक चंद्रभान गाजीपुर जनपद के मरदह के रहने वाले थे। अपने घर से रोजाना अपनी दुकान तक आना-जाना किया करते थे। परिवारजनों से वार्ता के दौरान यह पता चला कि लगभग चार महीने पहले गांव के ही कुछ सजातीय लोगों से इनका झगड़ा हुआ था। परिवार जनों द्वारा उन लोगों पर थोड़ी शंका जाहिर की जा रही है। उस बिंदु को साथ में लेकर हम अन्य सभी बिंदुओं पर काम कर रहे हैं।

चंद्रभान की मोबाइल का डिटेल निकाला जा रहा है। जांच के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। आसपास के लोगों से बातचीत के दौरान कुछ चीजें सामने आई है। जिस पर हमारी टीम काम कर रही है।

'