Today Breaking News

गाजीपुर में पोखरी की जमीन में किए गए अवैध निर्माण को कराया गया ध्वस्त, भारी फोर्स रही तैनात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के शेखनपुर गांव में उच्च न्यायालय के आदेश पर तहसील प्रशासन ने पोखरी के नाम से दर्ज जमीन में किए गए अवैध अतिक्रमण को शुक्रवार जेसीबी से ध्वस्त करा दिया गया। इस कार्रवाई से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है।

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के शेखनपुर गांव निवासी प्रभाकर सिंह ने उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर गांव की पोखरी आराजी नंबर 220 रकबा 178 एयर पर दर्जनों लोगों के द्वारा द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अपील किया गया था।

भारी संख्या में पुलिस फोर्स रहा मौजूद

उच्च न्यायालय के आदेश पर उपजिलाधिकारी अश्वनी पांडे के निर्देश पर तहसीलदार कासिमाबाद जयासिंह, नायब तहसीलदार जयप्रकाश सिंह, नायब तहसीलदार अनुराग यादव मय राजस्व कर्मी संग पुलिस बल के साथ से शेखनपुर गांव पहुंच कर जेसीबी के माध्यम से गडही (पोखरी) पर हुए अवैध अतिक्रमण को हटवा दिया गया। इस संबंध में कासिमाबाद एसडीएम अश्वनी पांडे ने बताया कि उच्च न्यायालय के निर्देश पर गडही में अवैध अतिक्रमण को हटाया गया है। प्रशासन द्वारा की गई इस कार्यवाही से पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति बनी रही। सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद रही।

'