Today Breaking News

Ghazipur News: मारपीट कर दंपति को किया घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के शहाबुद्दीन गांव में अंधेरे में छत पर सो रहे पति और पत्नी को हमलावरों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। उनके चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। तहरीर के आधार पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार उपेंद्र राजभर पुत्र रामअवध राजभर अपनी पत्नी गुड़िया राजभर के साथ बुधवार की देर रात में छत पर सोया था । इस दौरान गांव निवासी हमलावर रामध्यान प्रजापति, किशन प्रजापति रात मे करीब 2:00 बजे घर के पीछे से दीवाल के सहारे दबे पांव छत पर चढ़ गए। बिना कोई आवाज किए लाठी डंडे से पति पत्नी दोनों को पीटने लगे। 

अचानक नींद के दौरान हमले से अवाक पति -पत्नी के चीख पुकार सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तबतक हमलावर भाग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से घायल पति पत्नी का प्राथमिक इलाज कराया गया। इस मामले पर पीड़ित के पक्ष ने दो नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दिया। पीड़ित रामअवध राजभर ने बताया कि आरोपी पशु तस्करी में लिप्त है। 

रात के अंधेरे में वह अपने साथ ले जाने के लिए गाड़ी लेकर आया था। जब मैने जाने से मना कर दिया तो वह गाली, धमकी देते हुए वापस चला गया। इसी बात से खुन्नस खाकर वह रात के अंधेरे में छत पर आया और जान से मारने की नियत से मारपीट कर चले गया। बिरनो थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, मामले की जांच कर कारवाई की जा रही है।
'