Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास से 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 9 बाइक बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया गया कि थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर देवेन्द्र सिंह यादव और थानाध्यक्ष बरेसर धीरेन्द प्रताप सिंह और स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय ने अपनी-अपनी टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर संयुक्त कार्रवाई की। तीन बदमाशों को दो मोटर साइकिल के साथ कामूपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास से गिरफ्तार किया।

पहले से दर्ज हैं कई मामले

आरोपियों की निशानहदेही पर ग्राम चकफातमा के पास से गिरफ्तार बदमाश प्रमुख यादव के निमार्णाधीन मकान के पास से 07 चोरी की मोटर साईकिलों को बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में आशीष जायसवाल, प्रमुख यादव और आकाश राम शामिल है जिनपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश चोरी और लूट की वारदातों में काफी समय से लिप्त है और बाइक लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल बरामद मोटरसाइकिलो की छानबीन की जा रही है। साथ ही गिरफ्तार अभियुक्तों के बाकी नेटवर्क की तफ्तीश में भी पुलिस जुटी हुई है।

'