Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तीन दिन नहीं चलेगा कोई वाहन, रूट डायवर्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर तीन दिनों तक वाहनों का संचालन प्रतिबंधित रहेगा। यहां बने एयरस्ट्रीप पर 23 से  25 जून तक भारतीय वायु सेना युद्धाभ्यास करेगी। सामरिक राष्ट्रीय उद्देश्यों की प्राप्ति में प्रदेश सरकार और भारतीय वायु सेना के बीच तालमेल के तहत ईएलएफ संचालन प्रस्तावित है। 

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ईएलएफ वायुसेना के संचालन का उत्कृष्ट नागरिक-सैन्य संबंधों और द्विपक्षीय सहयोग को प्रदर्शित करता है। जो कि भारतीय वायुसेना और राज्य सरकार के बीच तालमेल से होना है।

युद्धाभ्यास के दृष्टिगत पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर बने एयरस्ट्रीप के दोनों तरफ 23 से 25 जून तक मार्ग परिवर्तित रहेगा। गाजीपुर-गऊ की तरफ से आने वाले समस्त वाहन  प्रातः नौ बजे से अपराह्न चार बजे तक सेमरी 136 किमी पर उतरकर पीढ़ी कटका से प्रयागराज, सुलतानपुर, कूरेभार, अयोध्या और टोल प्लाजा मुंजेश से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ को जाएंगे।

लखनऊ की तरफ से आने वाले समस्त वाहन 122 किमी पर उतरकर सुलतानपुर, प्रयागराज, कूरेभार से अयोध्या, कूरेभार से पीढ़ी अम्बेडकरनगर और कूरेभार से पीढ़ी-सेमरी वाया टोल प्लाजा पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर चढ़कर मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़ को जाएंगे।

'