Today Breaking News

खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती में शूट हुआ भोजपुरी का सबसे महंगा गाना, 75 लाख हुए खर्च

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी गानों की भी खूब तूती बोलती है. यूपी-बिहार के लोग आज भी बॉलीवुड से ज्यादा भोजपुरी गाने सुनना पसंद करते है. वहीं आज के दौर में भोजपुरी सिनेमा की हैसियत पहले से कहीं ज्यादा ऊंची हो गई है. इसके सितारे अब किसी परिचय के मोहताज नहीं तो फिल्मों की क्वालिटी पर भी खूब ध्यान दिया जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव जिसकी फिल्म रंग दे बसंती जल्द ही रिलीज होने वाली है और खबर है कि इस फिल्म में अब तक का सबसे महंगा भोजपुरी गाना शूट किया गया है. 

75 लाख हुए खर्च

हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद खेसारी लाल यादव ने इस बात को माना और रिवील किया कि उनकी फिल्म रंग दे बसंती एक देशभक्ति फिल्म है जो उनके फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी. वहीं इसके अलावा फिल्म में अब तक का सबसे महंगा भोजपुरी गाना शामिल किया गया है. जिसका बजट 75 लाख तक है. यानि इस गाने को बनाने में 75 लाख रूपए तक खर्च कर दिए हैं. पूरे गाने में 250 से ज्यादा डांसर्स है और ऐसा भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार हुआ है.



जल्द रिलीज होगी रंग दे बसंती

फिल्म की शूटिंग खेसारी लाल यादव पूरी कर चुके हैं और अब इसे जल्द से जल्द रिलीज करने की तैयारी चल रही है. ये एक देशभक्ति वाली फिल्म है जिसमें लीड रोल खेसारी ही निभाते दिखेंगे. इसी सिलसिले में खेसारी लाल यादव ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस गाने को लेकर ये खुलासा किया. वहीं जब से ये खबर रिवील हुई है तो खेसारी के फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर बेकरार हो गए हैं. वहीं खेसारी का हर गाना ही हिट रहता है और इस वक्त उनका बोल बम लोगों को खूब भा रहा है और ट्रेंड कर रहा है.

'