Today Breaking News

अनुपमा के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बोले- भाग ले अनुज... भाग ले

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट की वजह से 1 अक्टूबर की रात टीवी सीरियल अनुपमा प्रसारित नहीं किया गया। हालांकि मेकर्स ने इसी बीच सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बिगड़ते रिश्ते की झलक दिखाई गई है। 

यह नया स्पॉयलर वीडियो इंटरनेट पर वायरल है और अब बार-बार की किचकिच से पब्लिक परेशान हो चुकी है, इसलिए लोग चाहते हैं कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को छोड़ ही दे।

अनुपमा के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि समर की मौत के बाद अनुपमा घर में अपने बेटे की तस्वीर को सीने से लगाए बैठी है। इसी बीच अनुज कपाड़िया की कमरे में एंट्री होती है। अनुज कपाड़िया हमेशा की तरह अपनी पत्नी से पूछता है, "तुम ठीक तो हो अनु?" अनुपमा को अपने पति का चेहरा देखते ही समर की याद आती है। वह सोचती है कि कैसे डिंपल विधवा हो गई है और उसका बेटा आज उसके साथ नहीं है। वह अनुज से कुछ ऐसा कहती है जो बहुत शॉकिंग है।

अनुपमा अपने पति अनुज कपाड़िया से कहेगी, "मैं जब भी आपको देखती हूं तो मुझे मेरा खोया हुआ बेटा याद आता है।" यह सुनकर अनुज कपाड़िया भी सन्न रह जाएगा। तो क्या अब अनुपमा भी अनुज कपाड़िया को अपने बेटे समर का हत्यारा मानने लगी है? यह तो शो के आगे बढ़ने पर ही पता चलेगा, लेकिन इस बीच दर्शक यह मानने लगे हैं कि अनुज के लिए इस फ्रस्ट्रेटिंग रिश्ते से निकल भागने का यही सही मौका है। इस तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने वीडियो पर किए हैं।

अनुपमा के खिलाफ होते दिखे लोग, लिखा- भाग ले अनुज

एक यूजर ने लिखा, "यह ठीक नहीं है यार, हर बार अनुज को ही क्यों झेलना पड़ता है?" एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "अनुज भाग ले, प्लीज भाग ले।" एक फैन ने अनुज का सपोर्ट करते हुए लिखा, "26 साल तक अब्यूज सहा, धोखा झेला, हैरासमेंट हुआ, घर से निकाल फेंकी गई, बेइज्जत हुई, जबरन प्रेग्नेंट की गई, मानसिक दुराचार सहे, और अभी भी वह वनराज शाह का पक्ष लेने जा रही है? अब मुझे लग रहा है कि मुझे अनुपमा से नफरत हो गई है।" इसी तरह के ढेरों कमेंट लोगों ने वीडियो पर किए हैं।

'