Today Breaking News

गाजीपुर गंगा नदी में देर रात पलटी नाव, किसी का नहीं चला पता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव के बीच गंगा नदी में सोमवार की रात एक नाव पलट गई। नाविक तैरकर भागने में सफल रहे। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर गहमर और भांवरकोल पुलिस खोजबीन में लगी रही। दोनों थानों की फोर्स द्वारा नाव से लोगों की तलाश की जा रही थी लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। ग्रामीणों के अनुसार पशु तस्कर नाव से पशुओं को लेकर बिहार जा रहे थे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

प्रशासन की लाख कवायदों के बाद भी पशु तस्करी का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सड़क मार्ग से पशु तस्करी बंद करने का दावा पुलिस कर रही है लेकिन पशु तस्कर जल मार्ग से पशु तस्करी को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण मंगलवार की रात देखने को मिला। पशुओं से भरी तस्करी के लिए बिहार जा रही नाव आई तेज आंधी में पानी की शिकार हो गई। 

तेज आंधी के कारण पशुओं से लदी नाव अनियंत्रित हो कर बीच गंगा नदी में डूब गई। हालांकि कितने पशु और लोग डूबे हैं इसका कोई पुष्टि नहीं हो पा रहा है। गंगा किनारे रहने वाले लोगों के मुताबिक तस्कर तैर कर भाग निकलने में कामयाब हो गए हैं जबकि पशुओं के डूबने की घटना को प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं। 

घटना की सूचना मिलने के बाद भांवरकोल और गहमर पुलिस सीओ जमानिया मौके पर पहुंचकर नाव के सहारे डूबने वालों की खोजबीन करने लगे। मंगलवार की दोपहर तक काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। सीओ जमानियां विधिभूषण मौर्य ने कहा कि गहमर और भांवरकोल पुलिस बल द्वारा खोजबीन की जा रही है। कुछ साक्ष्य मिलता है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

'