Today Breaking News

यूपी अंडर 17 वर्ग के टीम में गाजीपुर के हर्षित यादव का हुआ चयन, कॉम्पिटिशन के लिए खिलाड़ी रवाना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल ब्लाक क्षेत्र में युवराजपुर निवासी हर्षित यादव का चयन पांच दिवसीय स्कूली राष्ट्रीय वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के लिए यूपी के अंडर-17 वर्ग के टीम में हुआ है। जम्मू कश्मीर में 31 अक्टूबर से 4 नवम्बर तक होने वाले कॉम्पिटिशन के लिए चयनित खिलाड़ी रवाना हो गया। इसकी जानकारी परिजनों सहित जिले के खिलाड़ियों को होते ही लोगों में हर्ष का माहौल व्याप्त हो गया।

मालूम हो कि इस चैम्पियनशिप में देशभर के सभी प्रदेशों की स्कूली टीमें प्रतिभाग करेगीं। अपने चयन पर बातचीत में हर्षित यादव ‌ने बताया कि उसके लिए यह गर्व का विषय है। कहा कि वह टीम की ओर से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर टीम को विजेता बनाने का पूरा प्रयास करेगा। बताया कि‌ टीम के सभी खिलाड़ियों का हौसला कायम है। 

चयनित हर्षित यादव ने बताया कि उसकी इच्छा सीनियर राष्ट्रीय भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए देश का नाम रोशन करने की है।मालूम हो कि कुछ महीने पहले हर्षित का चयन प्रदेश की सब जूनियर राष्ट्रीय वॉलीबॉल टीम में हुआ था। 

कोच कमलेश सिंह टुन्ना ने बताया कि यह उदयीमान खिलाड़ी अब तक कई पदक जीतने के साथ ही अपने दम पर टीम को जीत भी दिला चुका है। कोच ने बताया कि उसका चयन बीते दिनों मेरठ में आयोजित स्टेट चैम्पियनशिप में उसके बेहतर खेल की बदौलत हुआ है। बताया कि वर्तमान समय में वह कक्षा-9 का छात्र हैं।

'