Today Breaking News

गाजीपुर में हत्यारोपी देवर समेत तीन गिरफ्तार, खेत से बरामद हुआ था शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में विवाहिता की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में आरोपी देवर समेत तीन को गिरफ्तार किया गया। खेत में विवाहिता अनुप्रिया का शव पाए जाने पर परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

मालूम हो कि मां संजू देवी निवासी ग्राम मुबारकपुर उचौरी थाना शादियाबाद ने बताया था कि उसकी लड़की अनुप्रिया को उसका देवर अभिषेक निवासी ग्राम किसोहरी थाना नंन्दगंज दवा दिलाने के नाम पर मायके से लेकर गया था। शाम तक उसको कमरे पर नहीं छोड़ा। 
जब मैंने अपनी लड़की के बारे में अभिषेक से पूछा कि अनुप्रिया कहां हैं तो वह बताया कि हम उसको कमरे पर कटघरा छोड़कर आये हैं।इस पर उसने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया और अपनी लड़की की तलाश करती रही। एक दिन बाद अनुप्रिया का शव ग्राम कटघरा के सिवान में पाया गया है। 
तब मां ने बेटी अनुप्रिया की दहेज हत्या के लिए देवर समेत ससुराल के कई लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी देवर समेत तीन आरोपियों को उसके घर से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह कहीं बाहर जाने के लिये अपने दरवाजे के बाहर बैठ कर आपस में बातचीत कर रहे थे। गिरफ्तार अभिषेक के निशानदेही पर दो अन्य बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया।


'