Today Breaking News

Ghazipur News: राह चलते हुआ मामूली विवाद, नशे की हालत में पड़ोसी को चाकू से गोदकर मार डाला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहादुरगंज कस्बा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने पड़ोसी की बर्बरता से हत्या कर दी। युवक ने चाकू से गोदकर हत्या को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ओमवीर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

इस दौरान उन्होंने मातहतों को इस केस के बाबत आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत बहादुरगंज के वार्ड चार भूमिहार टोली के रहने वाले रामभानु राय रविवार को किसी काम से अपने घर से चौराहे की ओर जा रहे थे। रामभानू राय के पड़ोसी प्रवीण कुमार राय उर्फ पप्पू राय चौराहे की तरफ से आ रहा था। इस दौरान दिनेश राय के अहाता के पास किसी बात पर प्रवीण की रामभानु से बहस हो गई।

नशे की हालत में प्रवीण कुमार राय ने रामभानु राय पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया। यहां तक की रामभानु जमीन पर गिर कर तड़प रहे थे। तब भी उनके सीने पर चढ़कर प्रवीण ने चाकू से बार-बार वार किया। मृतक के पेट में, गर्दन और बाजू पर चाकू का निशान मिले हैं। हालांकि दोनों के बीच किस विषय पर कहासुनी हुई, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। यहां तक कि मुहल्ले के लोगों में भी यह जिज्ञासा बनी हुई है।

मृतक के भाई रामविलास राय की तहरीर पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच में जुट गई। घटना के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश डाल रही है। प्रवीण को नशे का आदि बताया जा रहा है, जिसके कारण पत्नी मायके में रहती है।

'