Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, खड़ी बस को पीछे से आ रही ट्रक ने मारी टक्कर, चालक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर स्थित किलोमीटर 138 पर रोडवेज बस खराब हो गई। इस पर सवार सवारियों को दूसरी रोडवेज बस में ट्रांसफर किया जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। 

इस दुर्घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सीएचसी कुरेभार में इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, रोडवेज बस क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की जानकारी पर पहुंची यूपीडा टीम ने राहत बचाव कार्य कर रोड पर यातायात को सुचारू कराया।

जानकारी के अनुसार रोडवेज बस नंबर यूपी 50 सीटी 2479 को बस चालक परमानंद सिंह (45) पुत्र ओंकार सिंह निवासी अतरौलिया, जिला आजमगढ़ चल रहे थे। यह बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 138 पर जब जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में पहुंची तो यह खराब हो गई। ऐसे में चालक अपनी बस से सवारी दूसरी बस में ट्रांसफर कर रहा था। इस समय पीछे से आ रहे ट्रक नंबर GJ 03 BY 2284 के चालक अरविंद सिंह (44) पुत्र जय सिंह निवासी दौलताबाद जिला कन्नौज ने बस में टक्कर मार दी।

ट्रक में दूसरा चालाक मोहम्मद शरीफ (35) पुत्र मोहम्मद शमीम निवासी अमरोहा जिला कानपुर देहात लेटा हुआ था। टक्कर में ट्रक चालक अरविंद सिंह को चोटें आई हैं जिसे सीएचसी कूरेभार में इलाज के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पीआरवी पुलिस 112, यूपी डायल पेट्रोलिंग गाड़ी नंबर 13, ईगल एम्बुलेंस पहुंची। पेट्रोलिंग गाड़ी नंबर चार के सुरक्षा कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य करते हुए क्रेन के माध्यम से ट्रक को पीली पट्टी में घड़ा कराया। रोड पर आवागमन सुचारू रूप से चलाया गया।

'