Today Breaking News

गाजीपुर में वीडियो कॉल पर बात करते हुए युवक ने हमीद सेतु से गंगा में लगाई छलांग - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के हमीद सेतु से रविवार की शाम चार बजे एक अज्ञात युवक ने वीडियो कॉलिंग पर बात करते हुए गंगा में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को पुल पर एक बैग मिला। 

जिसके आधार पर पुलिस शिनाख्त में जुटी है। साथ ही देर शाम तक स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की गई। हमीद सेतु पर शाम के समय एक युवक पहुंचा और रेलिंग के पास बैग रखकर वीडियो कॉल के जरिये किसी से बात करने लगा। साथ ही मोबाइल से पुल और गंगा की दूरी दिखा रहा था। 

ऐसे में अभी लोग कुछ समझ पाते कि उसने गंगा में छलांग लगा दी। राहगीर शोर मचाते हुए घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। लेकिन तब-तक वह पानी में समा चुका था। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज भूपेंद्र कुमार निषाद पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मौके से एक लाल रंग का बैग मिला।

तलाशी में बैग से कपड़ा, ब्रश, नमकीन आदि के साथ बस्ती से नौसढ़ रोडवेज बस का एक टिकट भी मिला। हालांकि पुलिस देर शाम तक स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश में पुलिस जुटी रही। 

इधर ग्रामीणों ने एनएचएआई से मांग की कि हमीद सेतु की रेलिंग पर दोनों तरफ लोहे की रेलिंग लगा दी जाए, जिससे इस तरह के लोगों के द्वारा उठाए जा रहे आत्मघाती कदम पर प्रभावी तरीके से रोक लग सके। इस संबंध में कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि कूदे युवक का पता नहीं चल सका है। घटनास्थल से मिले बैग से छानबीन की जा रही है।

'