Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में सहायक अध्यापिका की सड़क दुर्घटना में मौत, पति की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शुक्रवार की दोपहर को सैदपुर खंड शिक्षा कार्यालय मीटिंग में शामिल होने के लिए आ रही एक सहायक अध्यापिका की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। अध्यापिका के साथ आ रहे उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सहायक अध्यापिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं अध्यापिका के घायल पति का सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि सैदपुर के मुबारकपुर कनेरी गांव निवासी तथा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय लोहजरां में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत शीला देवी (32) पत्नी वीरेंद्र यादव शुक्रवार की दोपहर को मासिक समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए अपने पति के साथ खंड शिक्षा कार्यालय सैदपुर स्कूटी से आ रही थी। बाइक उनके पति वीरेंद्र कुमार चला रहे थे।

अध्यापिका की बाइक सड़क पर गिर गई

रास्ते में सैदपुर भीमापार मार्ग पर जोगीवीर बाबा मंदिर के पास अचानक उनकी बाइक से आकर एक तेज रफ्तार नीलगाय टकरा गई। जिससे अध्यापिका की बाइक सड़क पर गिर गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर सहायक अध्यापिका शीला को मृत घोषित कर दिया।

वही अध्यापिका के पति वीरेंद्र का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। यहां पहुंचे शिक्षकों ने बेटे सिद्धार्थ (10) और सानिध्य (3) के साथ लिपटकर रो रहे अध्यापिका के प्रति वीरेंद्र यादव सहित अन्य परिजनों को ढ़ाढस बंधाते रहे। स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद सहायक अध्यापिका की दुर्घटना में मौत से आहत अध्यापक और परिजन दोनों नम आंखों के साथ गमगीन दिखाई दिए।


'