Today Breaking News

गाजीपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई थानों की फोर्स ने दी दबिश - Ghazipur Fake Marksheet Case

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Fake Marksheet Case: फर्जी अंक पत्र के सहारे मदरसा में सहायक अध्यापिका के पद नौकरी कर रहीं बहादुरगंज नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष निकहत परवीन की गिरफ्तारी के बाद इस मामले से जुड़े लोगों की धर पकड़ तेज हो गई है। मामले के आरोपी प्रबंधक नजीर अहमद, एवं गिरफ्तार निकहत परवीन के पति व वर्तमान चेयरमैन समेत अन्य के घर पुलिस द्वारा दबिश देने से हड़कंप मच गया।

शुक्रवार की रात क्षेत्राधिकारी बलिराम के नेतृत्व में थाना नोनहरा, मरदह, बिरनो की पुलिस फोर्स के साथ प्रबंधक के वार्ड नंबर 2 कोइरान बहादुरगंज सहित वर्तमान चेयरमैन रियाज अंसारी के दक्षिण टोला स्थित आवास पर छापेमारी की गई। इस दौरान आरोपियों के घर पर ताला बंद मिला और परिवार के लोग नदारद मिले। थक हारकर पुलिस को बैरंग खाली हाथ लौटना पड़ा।

आपको बताते चलें मुख्तार अंसारी के खास रियाज अंसारी ने अपने रसूख के दम पर अपनी पत्नी व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर मदरसा के तहतानिया शिक्षिका के पद पर नौकरी दिलाया था। इस फर्जीवाड़े की बहादुरगंज निवासी भाजपा नेता फैजान खान ने शासन को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई थी।जांच के बाद अल्पसंख्यक कल्याण बोर्ड विभाग के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया और निकहत परवीन गिरफ्तार की जा चुकी है। 

मामले में प्रबंधक नजीर अहमद व चयन समिति के अन्य सदस्यों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत है।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह यादव ने बताया प्रबंधक और वर्तमान चेयरमैन समेत अन्य आरोपी के घर गिफ्तारी के लिए दबिश दी गई थी। लेकिन घर पर ताला बंद मिला और परिवार के लोग नही मिले। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


'