Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराई, महिला सहित चार घायल - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के हैदरिया के पास शनिवार को तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में महिला सहित चार लोग घायल हो गए। यूपीडा सुरक्षाकर्मियों ने एंबुलेंस से उन्हें मुहम्मदाबाद सीएचसी पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया।

बिहार प्रांत के छपरा जनपद के रिवीलगंज निवासी मुकेश यादव अपने परिवार के सदस्यों के साथ अमेठी के जगदीशपुर से दीपावली पर घर आ रहे थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे के किलोमीटर 339 के पास बलिया जाने के लिए बाएं मुड़ना है। उस मार्ग पर बोलेरो न जाकर आगे बढ़ गए और लगभग आधा किलोमीटर पर बने टर्निंग पॉइंट पर अचानक उनकी बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बोलेरो पलटने से सवार मुकेश कुमार यादव और एक महिला सहित कुल चार लोग घायल हो गए। 

सूचना पर स्थानीय पुलिस और यूपीडा की टीम पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी मुहम्मदाबाद लाया। यूपीडा के मुख्य सुरक्षा अधिकारी भरत यादव ने बताया कि बोलेरो चालक को बलिया जाने के लिए निर्धारित टर्निंग से मुड़ना चाहिए था, लेकिन वह आगे निकल गया और उसकी बोलोरो हैदरिया टर्निंग पर अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से हादसा हुआ।

'