Today Breaking News

​सार्वजनिक शौचालय की दीवार गिरी, दो सगी बहनों की मौत, जांच के आदेश - Purvanchal News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के उदयीछपरा गांव में एक दर्दनाक हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई। शनिवार को सामुदायिक शौचालय की दीवार अचानक गिर गई और दोनों उसकी चपेट में आ गईं। थानाध्यक्ष बैरिया के अनुसार परिजनों ने पोस्टमॉर्टम करवाने से इंकार कर दिया। डीएम रवींद्र कुमार ने सूचना मिलते ही देर रात जांच टीम गठित कर दी है।
गांव उदयीछपरा के धुरेन्धर यादव उर्फ धुना की चार बेटियां शनिवार को सार्वजनिक सामुदायिक शौचालय के पास खेल रही थीं। उसी समय शौचालय की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आकर दो सगी बहन अंशु यादव और तनु यादव की मौत हो गई। बेटियों की मौत से मां सबिता देवी का रोते-रोते बुरा हाल था। बैरिया पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। लेकिन थानाध्यक्ष धर्मवीर से ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमॉर्टम नहीं करवाया। हम लोगों ने बहुत प्रयास किया।
उदयीछपरा में दो बच्चियों की दीवार गिरने से मौत की सूचना पर डीएम रवींद्र कुमार ने शनिवार की देर रात ही जांच टीम गठित कर दी। बताया जा रहा है कि सामुदायिक शौचालय लगभग 12 वर्ष पुराना था और बेकार पड़ा था। मामले की विस्तृत जांच के लिए मुख्य विकास अधिकारी, उप जिलाधिकारी और जिला पंचायती राज अधिकारी की टीम गठित कर विस्तृत आख्या मांगी है।
'