Today Breaking News

असम में कांग्रेस की न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में गाजीपुर में प्रदर्शन, जिलाध्यक्ष बोले - राहुल गांधी की लोकप्रियता से डरी है भाजपा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कांग्रेस कमेटी ने सांसद राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर पर असम में हमले को लेकर पार्टी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध की भर्त्सना करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील राम की अगुवाई में जिला मुख्यालय स्थित सरजू पांडेय पार्क में धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ रोष जताया गया।

सुनील राम ने कहा कि आज हम लोग लोकतांत्रिक व्यवस्था में भाजपा सरकार की तानाशाही रवैया की विपक्षियों को दमन करने वाली गलत नीतियों का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि जिस तरह से असम में सुंनियोजित ढंग से वहां की बीजेपी सरकार समर्थित कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी के नेतृत्व में लोकतांत्रिक तरीके से चल रही न्याय यात्रा पर हमला किया गया है। वो कहीं न कहीं यात्रा की लोकप्रियता को देखते हुए डरे हुए कमज़ोर लोगों की एक साजिश के तहत कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि इस हमले की देश भर में आलोचना हो रही है। इस पर तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। इस हमले के विरोध में लोगों मजिस्ट्रेट के माध्यम से राज्यपाल को पत्र भेजा है। जिससे दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जा सके।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे, बटुक नारायण मिश्र, अजय कुमार श्रीवास्तव,चंद्रिका सिंह, हामिद अली उषा चतुर्वेदी, महबूब निशा, राम नगीना पांडे, दिव्यांशु पांडे, धर्मेंद्र कुमार, कुसुम तिवारी, रूद्रेश निगम, राजेश गुप्ता, माधव कृष्ण, शबीहूल हसन, आदिल अख्तर ,आलोक यादव ,ओम प्रकाश पांडे, सीताराम राय आदि लोग उपस्थित रहे।

'