Today Breaking News

गाजीपुर के यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर रुकेगी गोदिया एक्सप्रेस, समय सारणी जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर 31 जनवरी से गोदिया एक्सप्रेस का ठहराव होगा। रेल प्रशासन की ओर से इसकी लिखित जानकारी यूसुफपुर स्टेशन अधीक्षक को दी है। रेल प्रशासन की ओर से इसकी समय सारणी भी जारी कर दी गई है।

गाजीपुर-बलिया रेलमार्ग पर मुहम्मदाबाद का यूसुफपुर महत्वपूर्ण स्टेशन है। तहसील मुख्यालय व काफी बड़ी मंडी होने से इस स्टेशन से काफी संख्या में यात्री प्रतिदिन ट्रेन से यात्रा करते है। भाजपा नेता वीरेंद्र राय के नेतृत्व में लोगों ने 29 नवंबर 23 को बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को पत्र देकर बरौनी से गोदिया तक चलने वाली ट्रेन संख्या 15231अप व 15232 डाउन गोदिया एक्सप्रेस की यूसुफपुर स्टेशन ठहराव की मांग की थी।

रेल प्रशासन ने जारी की समय सारणी

रेल प्रशासन की ओर से जारी समय सारणी के अनुसार बरौनी से चलकर 15231 अप गोदिया एक्सप्रेस 15.02 बजे यूसुफपुर पहुंचकर 15.04 बजे खुलेगी। वहीं गोदिया से चलकर 15232 डाउन गोदिया एक्सप्रेस 22.54 बजे पहुंचकर 22.56 बजे खुलेगी। यूसुफपुर स्टेशन के अधीक्षक मेंहदी हसन ने बताया कि रेलवे प्रशासन की ओर से ट्रेन के ठहराव की समय सारणी भेज दी गयी है। 31 जनवरी से ट्रेन का ठहराव यूसुफपुर स्टेशन पर होगा।

'