Today Breaking News

कृपया ध्यान दें - गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक प्रधान पति पर मेहरबान हैं!

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रधानमंत्री आवास दिलाने के बदले में लाभार्थियों से गांव के जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों द्वारा अवैध धनउगाही करने का मामला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक राजेश यादव

बीते दिनों देवकली ब्लॉक के आलमपुर गांव की प्रधान के पति केदार बिंद पर पीएम आवास योजना के कई लाभार्थियों से 10 से 20 हजार रूपए वसूली का गंभीर आरोप लगा था। इस आरोप की पुष्टि के लिए जब केदार बिंद से पूछा गया था तो जैसे वो भड़़क उठे थे। और कहा कि था जब से प्रधान बने हैं, तब से आरोप लग रहा है। लेकिन बात यहीं तक नहीं रही फिर ग्राम प्रधान ने भोजपुरी में कहा था कि ‘कौउनो बात ना, खबर देखा के फांसी लगवा दिहा।’ यानी उनका कहना था कि ये खबर दिखाकर मुझे फांसी लगवा दीजिए।

प्रधान पति के भ्रष्टाचार की जांच कर रहे गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक राजेश यादव

आलमपुर प्रधानपति पति केदार बिंद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच जिला परियोजना निदेशक राजेश यादव कर रहे हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले पी.डी भ्रष्टाचार की जांच करने आलमपुर पहुंचे थे।

ग्राम प्रधान पति को बचाने में जुटे गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक

दरअसल कुछ दिनों पूर्व आलमपुर प्रधानपति केदारनाथ बिंद पर पीएम के लाभार्थियों ने अवैध उगाही का आरोप लगाया था जिसकी जांच पी.डी कर रहे हैं लेकिन सूत्र यह भी बताते हैं कि पी.डी ग्राम प्रधान को बचाने में भरपूर प्रयास कर रहे हैं।

पीड़ित आवास लाभार्थियो से बयान न लेकर प्रधान के चहेते से गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक ने लिया बयान

गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक राजेश यादव ने पीड़ित आवास लाभार्थियो का बयान न लेकर ग्राम प्रधान के चहेते से बयान लिए। सूत्रों की मानें तो ग्राम प्रधान पति को गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक बचाने में जुटे हुए हैं।

कुछ दिनों पूर्व गाजीपुर जिला परियोजना निदेशक ने जांच कर FIR दर्ज करने की कही थी बात

कुछ दिनों पहले इस प्रकरण में पी. डी राजेश यादव ने बताया था कि पीएम आवास वसूली मामले में बहुत ग्राम प्रधान पर एफआईआर दर्ज भी कराई गई है, सचिवों के ऊपर भी कार्यवाही की गई है। मामले की जांच कराकर ग्राम प्रधान को दोषी पाये जाने पर संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। यह बात खुद गाजीपुर के जिला परियोजना निदेशक ने मीडिया से कही थी।

आलमपुर प्रधानपति पर आवास में लगे अवैध उगाही के आरोपों की जांच मेरे द्वारा स्वयं की जा रही है। चतुर्वेदी जी की तबियत खराब है। अभी जांच लिखी नहीं गई है- राजेश यादव, जिला परियोजना निदेशक, गाजीपुर

'