Today Breaking News

स्कूटी-बाइक में हुई टक्कर नेपाल के युवक की मौत, एक गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, महाराजगंज. महाराजगंज में बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई। जिसमें नेपाल के रहने वाले युवक की मौत हो गई। युवक पिता का इलाज कराकर वापस घर जा रहा था। जबकि दूसरे बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल-झुलनीपुर मार्ग की है।
सौरभ गुप्ता निवासी परसौनी थाना बेलाटारी जिला नवलपरासी नेपाल से पिता सुरेंद्र गुप्ता का निचलौल इलाज कराने आया था। यहां से लौटते समय निचलौल झुलनीपुर मार्ग स्थित करमहिया पेट्रोल पंप पर स्कूटी में तेल भराकर जैसे ही सड़क पर आया। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार धर्मेंद्र पुत्र बहादुर निवासी औरहवा थाना निचलौल जिला महाराजगंज की बाइक से टक्कर हो गई। जिससे स्कूटी सवार सौरभ की मौके पर मौत हो गई। हादसे में धर्मेंद्र को गंभीर चोट लग गई। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे का शिकार हुए सुरेंद्र के पिता भी चोटिल हुए हैं।
 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल
तहरीर मिलने पर दर्ज होगा मुकदमा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
'