Today Breaking News

जिसे चाहा उसी ने ही ईंट से कूचकर दे दी मौत, 3 साल से था अफेयर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. 'कोमल' ने तीन साल तक जिसे चाहा, उसी ने उसकी लाइफ का दर्दनाक अंत किया। ईंट से उसका चेहरा कुचला और फिर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। अंकुर ने प्रेमिका के साथ ऐसा इसलिए किया कि वो उस पर शादी का दबाव बना रही थी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपी को गिरफ्तार किया है।
कोतवाली देहात थाने के चकरपुर गांव में बुधवार सुबह सरसों के खेत में गांव निवासी राम कैलाश की पुत्री कोमल (20) का शव पाया गया था। अगले दिन मृतका के पिता राम कैलाश की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पोस्टमार्टम में कोमल का चेहरा ईंट से कुचला हुआ पाया गया था। शुक्रवार को कोतवाली देहात पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मृतका के मोबाइल की डिटेल खंगाली। इस दौरान कई अहम जानकारी मिली।
रात को बाग में बुलाकर मार डाला
चकरपुर गांव के आरोपी अंकुर कोरी को शुक्रवार शाम लोहरामऊ बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी अंकुर ने पुलिस को बताया कि उसका 3 साल से गांव की कोमल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोमल उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। हमने मंगलवार रात कोमल को बाग में मिलने के लिए बुलाया था। वहां हम दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अंकुर।
गला दबाया और सिर में ईंट से प्रहार किया
झगड़े के दौरान गुस्से आकर उसने कोमल का गला दबाकर और सिर में ईंट से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। मृतका का मोबाइल और सिर में मारी गई ईंट को जमीन में गाड़ दिया था। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात श्याम सुंदर ने बताया कि हत्यारोपी की निशानदेही पर मृतका का मोबाइल और ईंट बरामद की गई है। उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'