Today Breaking News

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्री ने TTE का टैबलेट तोड़ा, सामान चोरी होने पर हुआ विवाद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बांदा. मानिकपुर से हजरत निजामुद्दीन दिल्ली जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्री और टीटीई में मारपीट हो गई। सफर के दौरान एक यात्री अतर्रा और बांदा रेलवे स्टेशन के बीच टीटीई से सामान चोरी होने का आरोप लगाकर भिड़ गया। रिजर्वेशन मांगने पर उसने टीटीई से अभद्रता की और टैबलेट तोड़ दिया। टीटीई ने जीआरपी बांदा में आरोपी यात्री के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।
जीआरपी बांदा में दी गई तहरीर में टीटीई हरीश कुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार को ट्रेन बांदा पहुंचने वाली थी। तभी वह वह कोच बी-5 में यात्रियों के रिजर्वेशन का मिलान कर रहे थे। इसी बीच कोच में एक यात्री आया, उसने अपना सामान चोरी होने का आरोप लगाते हुए कोच में हंगामा करना शुरू कर दिया। जब उससे रिजर्वेशन दिखाने को कहा तो अभद्रता करने लगा। इतना ही नहीं उसने टीटीई के हाथ से टैबलेट छीन कर पटक दिया, जिससे वो टूट गया। तब तक हंगामा होते देखकर कोच में जीआरपी और आरपीएफ के जवान पहुंच गए। उन्होंने यात्री को समझाने की कोशिश की।
यात्री शिशिर कुमार से जीआरपी के जवानों ने रिजर्वेशन दिखाने को कहा। तब उसने रिजर्वेशन दिखाया। यात्री का रिजर्वेशन कोच डी-4 में बर्थ नंबर 65 पर था। आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने यात्री के सामान की खोजबीन की, तो गुम सामान और मोबाइल कोच नंबर बी-6 के वर्थ नंबर 65 पर मिला। इस बीच ट्रेन के बांदा पहुंचने पर टीटीई ने थाना जीआरपी में यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस बारे में जीआरपी थाना इंचार्ज नवेन्द्र शेखर अग्निहोत्री ने बताया कि टीटीई की तहरीर पर यात्री के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
'