Today Breaking News

साहब गलती हो गई...गुहार लगा रहे यात्री को TTE मारता रहा थप्पड़ और फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. ट्रेन में बेटिकट रेल यात्री से दुर्व्यवहार करना सीटीआई को महंगा पड़ गया। टीटीई के इस बर्ताव पर रेलवे ने एक्शन लिया और टीटीई को तुरंत सस्सपेंड कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर बरौनी से लखनऊ आ रही ट्रेन नंबर 12503 में रेल यात्री को पीटने का वीडियो में वायरल हो गया। 

यह वायरल वीडियो गोंडा से बाराबंकी के बीच एस-6 में टिकट चेकिंग करते हुए डिप्टी सीटीआई श्री प्रकाश का था। बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री की पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ के निर्देश पर सक्षम प्राधिकारी ने संबंधित चेकिंग स्टाफ को उसके दुर्व्यवहार के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए घटना के विभागीय जाचं के आदेश दिए है। 
रेलवे के मुताबिक यह घटना गोंडा और बाराबंकी के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 15203 बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में 18 जनवरी 2024 का है। चेकिंग स्टाफ का नाम डिप्टी सीटीआई श्री प्रकाश मुख्यालय लखनऊ जंक्शन बताया गया है। यात्री एस-6 कोच में बिना टिकट यात्रा कर रहा था। इस दौरान सीटीआई ने गुस्से में कई थप्पड़ जड़ दिए। यात्री अपनी गलती स्वीकार करते हुए टीटीई से माफी मांगता रहा।
यात्री छोड़ने की गुहार भी लगाता रहा, लेकिन टीटीई ने यात्री की एक न सुनी और उस पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस दौरान किसी ने टीटीई की वीडियो बनाया और भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यात्रियों ने बताया कि टीटीई की गुंडई देखने वाली थी। बगैर किसी वजह से यात्री को पीटने लगे। जबकि यात्री अपनी पीड़ा बताना चाह रहा था। पर, टीटीई ने एक भी नहीं सुनी। गलती की माफी मांगता रहा और टीटीई उसे पीटते रहे।
'