Today Breaking News

गाजीपुर में गहमर के भदौरा-दिलदारनगर रोड पर अंग्रेजी शराब की दुकान में चोरी; मदिरा समेत नकदी लेकर चोर फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा दिलदारनगर मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में ताला तोड़कर चोरों ने शराब की पेटियां और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना का राज फास ना हो, इसके लिए चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर को लेकर चले गए। मंगलवार की सुबह टहलने निकले लोगों की नजर टूटे हुए तले पर पड़ी तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सेल्समेन से पूछताछ के साथ ही कानूनी कार्रवाई में जुट गई।
भदौरा दिलदारनगर मुख्य नहर मार्ग पर भदौरा गांव के समीप बड़ी नहर पुलिया के पास एक मकान में अंग्रेजी शराब की दुकान है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शासनादेश के क्रम में सोमवार को दुकान बंद थी। मंगलवार की सुबह टहलने जा रहे हैं लोगों ने दुकान का ताला टूटा देख, इसकी जानकारी सेल्समैन सोनू को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सेल्समैन घटना की जानकारी दुकान के मालिक कविंद्र राय को दी। शराब की दुकान में चोरी की सूचना पर सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
मौके पर जुटे ग्रामीणों के द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि कल छुट्टी होने के कारण दुकान बंद थी और शराब की तलब में चोरों द्वारा दुकान के मुख्य गेट का ताला चटका कर दुकान से भारी मात्रा में शराब व नगदी सहित सीसीटीवी के डीवीआर ले जाए गए हैं। उधर सेल्समैन सोनू ने बताया कि वह सुबह 4 बजे तक दुकान में सोया हुआ था। उसके बाद शौच के लिए बाहर चला गया। अंग्रेजी शराब दुकान के ऊपर स्थित एक जनरल स्टोर की दुकान का भी चोरों ने ताला तोड़कर उसमें से करीब 40 पैकेट सिगरेट और नगदी चुरा लिए। वहीं, दुकान के बगल में एक मड़हे में अंडा विक्रेता का अंडा और बक्सा तोड़कर उसमे से नगदी चोरी कर लिए। गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है, लेकिन अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'