Today Breaking News

काली अपाचे से प्रेमिका को घुमाता था, प्रेम विवाह करने से पहले गिरफ्तार, गाजीपुर से है कनेक्शन; जानें मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. गोमतीनगर इलाके में प्रेमिका व दोस्त के साथ मिलकर महिलाओं से चेन, पर्स लूटपाट करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान जिला गाजीपुर के भांवरकोल सोनाडी शिवम राय, उसकी महिला मित्र खुशी खातून और गाजीपुर के बरेसर रेगा निवासी दोस्त हिमांशु यादव के तौर पर हुई।
तीनों से तीन मोबाइल, 755 रुपये, एक काली रंग की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। सर्विलांस और सीसी फुटेज की मदद से अपाचे बाइक सवार युवक-युवती के बारे में पता चला था। 
शिवम के खिलाफ जिला गाजीपुर के नंदगंज और भांवरकोल थाना में मुकदमा दर्ज है। पुलिस के मुताबिक एक माह से आरोपी शिवम प्रेमिका खुशी की हर इच्छा पूरी करने व शादी करने के लिए लूटपाट करता था।
मकान मालिक पर कार्रवाई के निर्देश
डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि शिवम व खुशी लिव-इन में किराये पर गोमतीनगर विनय खंड निवासी प्रभात तिवारी के मकान में रहते थे। मकान मालिक ने किरायेदार का सत्यापन नहीं कराया था।
उसके के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए है। खुशी के परिवार ने शिवम पर मुकदमा दर्ज कराया था। खुशी ने कोर्ट में शिवम के साथ रहने की इच्छा जताई थी। इसके बाद दोनों लखनऊ में आकर रहने लगे थे।
इन वारदातों में था आरोपियों का हाथ
13 जनवरी की शाम विकास खंड निवासी रंजना वर्मा से मेयो हॉस्पिटल के पास पर्स लूटा था। पर्स में आई-फोन व करीब दस हजार रुपये थे। 
22 जनवरी को विराम खंड निवासी भूमिका गुप्ता ने आदर्श मार्केट में बाइक सवार द्वारा मोबाइल लूटने का मुकदमा दर्ज करवाया था। 
23 जनवरी को विनय खंड निवासी आशुतोष गोविंद ने घर के बाहर राजा पार्क के पास बाइक सवार द्वारा मोबाइल लूटने का मुकदमा दर्ज कराया था।
'