Today Breaking News

गाजीपुर में प्रेमिका से मिलने आये युवक की रेल लाइन किनारे मिली उसकी कार; परिवार में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मंगरखाई की रहने वाली प्रेमिका से मिलने लखनऊ से आया क्षेत्र के नवली भिटुका निवासी अमित यादव पिछले दस दिनों से गायब है। उसकी कार रेलवे लाइन के किनारे लाक हालत में मिली। कार में उसका दोनों मोबाइल व पर्स सुरक्षित था। पिता राम इकबाल यादव ने अनहोनी की आशंका जताते हुए प्रेमिका, उसके पिता व फूफा के खिलाफ गहमर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

नवली के भिटुका निवासी राम इकबाल यादव फौज से सेवानिवृत्त होने के बाद लखनऊ के गोमतीनगर स्थित पावरहाउस में नौकरी करते हैं। उनका परिवार गोल सिटी के समीप लीलामत्था में रहता है। छोटा बेटा अमित यादव मशीनरी पार्ट्स का व्यवसाय करता है। इकबाल यादव की ससुराल मंगरखाई में है।

कानपुर के आर्डिनेंस फैक्ट्री में तैनाती के दौरान इसी गांव की युवती फौज में तैनात बिहार निवासी फूफा के यहां रहकर पढ़ती थी। दोनों परिवारों के बीच आना-जाना रहा। इस दौरान अमित यादव का युवती से प्रेम हो गया।

युवती से मिलने आता था युवक

अमित का परिवार लखनऊ में रहता है, लेकिन युवती अपने गांव में रहने लगी। इसके बाद से अमित अपने ननिहाल मंगरखाई में प्रेमिका से मिलने आता-जाता रहा। स्वजन के मुताबिक दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पिता व फूफा इसके पक्ष में नहीं हैं।

19 जनवरी को प्रेमिका के स्वजन ने अमित को धोखे से घर बुलाया। पिता ने बताया कि वह ड्यूटी पर थे। शाम को करीब पांच बजे वह लखनऊ से अपनी कार से निकला। रात करीब 11 बजे ननिहाल जा रहा था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा। अगले दिन प्रेमिका के स्वजन ने बड़े बेटे रामाश्रय को फोन कर अमित की कार गांव के समीप रेलवे लाइन किनारे खड़ी होने की जानकारी दी। पुलिस ने दूसरी चाबी मंगाकर कार खोला तो उसका दोनों मोबाइल व पर्स मिला।

गहमर की पुलिस के हीलाहवाली पर पिता ने पूरे प्रकरण की शिकायत एसपी ओमवीर सिंह से की। इसके बाद पुलिस ने दिनेश यादव, संतोष यादव, मनोज यादव व प्रेमिका निवासी गांव मंगरखाई थाना गहमर और ईश्वर यादव निवासी गांव सोनपा थाना राजपुर बक्सर बिहार पर अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

प्रेमिका के फूफा ने दी थी वीडियो काल पर धमकी

पिता का कहना है कि युवती के स्वजन ने ही अमित को गायब किया है। घटना से दो दिन पहले ही युवती के फूफा ने वीडियो काल पर धमकी दी थी। उन्होंने सभी रिकार्डिंग एसपी ओमवीर सिंह को सौंपी है।

'