Today Breaking News

दिल्ली से जा रही ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस में हुआ कुछ ऐसा सहम गए यात्री, चारों ओर धुआँ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, औरैया. एसी कोच में ब्रेक बाइंडिंग यानी ब्रेक शू चिपक जाने पर धुआं निकलने की वजह से ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस बुधवार दोपहर घसारा रेलवे स्टेशन पर 20 मिनट तक खड़ी रही। कोच के दोनों ओर धुआं देख यात्री सहम गए और सीट से उठकर बाहर की ओर भागने लगे।
आरपीएफ व गार्ड ने अग्निशामक यंत्र के माध्यम से स्थिति पर काबू पाया। इसके बाद अछल्दा में ट्रेन को दोबारा रोकते हुए पहिये की जांच की गई। सब सामान्य होने पर दोपहर करीब 12.55 बजे ट्रेन गंतव्य को रवाना हो सकी।
पुरानी दिल्ली से कामाख्या जा रही ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस (15657) के एसी एम-2 फर्स्ट कोच के ब्रेक में घसारा स्टेशन के पास धुआं निकलने लगा। दोपहर 12:15 बजे लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगा ट्रेन रोक दी। धुआं उठता देख कोच के अधिकांश यात्री से बाहर निकल आए।
कोच में रखे अग्निशामक यंत्र से आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) के जवानों ने ब्रेक से उठ रहे धुएं पर काबू पाया। यहां से रवाना होने के बाद अछल्दा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को प्लेटफार्म एक पर डाउन लूपलाइन पर रोका गया। यहां गार्ड, रेल कर्मियों व आरपीएफ ने पहियों को दोबारा से जांचा। कोई दिक्कत न होने पर दोपहर करीब 12:55 बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया। घटना की वजह से पीछे के स्टेशनों पर कुछ ट्रेनों को रोका गया था। उन्हें भी धीरे-धीरे पास कराया गया।
'