Today Breaking News

मुहम्मदाबाद में सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण करने वालों पर होगी कार्रवाई - कोतवाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आदेश त्यागी ने गुरुवार को व्यापारियों, ग्राम प्रधानों, नगर पालिका सभासदों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। इसके साथ ही अपनी प्राथमिकताओं को बताया।
प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता में है। कहा कि बाजार में पटरियों व सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि गौकशी करने वाले व्यक्तिगत दुश्मन होंगे। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि नगर इलाके में मीट, मछली बेचने वाले दुकानदार अपने दुकानों के आगे पर्दा लगाकर रखें। कहा कि नगर के केशरी मोड़ के पास मछली का दुकान लगाने वाले अपनी दुकानों को नगर पालिका की ओर से चिह्नित स्थानों पर लगाए।

सड़कों पर ना खड़ा करें वाहन

उन्होंने कहा कि मुख्य सड़कों पर बेतरतीब वाहनों के खड़ा करने से जाम की समस्या पैदा होती है। इसलिए वाहन हमेशा सही जगह पर खड़ा करे। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष रईस अहमद ने बताया कि नगर में चल रहे मीट व मछली की दुकानों को पुराने मीट मार्केट में स्थापित कराने की व्यवस्था कराई जाएगी। नगर पूरी तरह साफ सुथरा रहे, उनका हमेशा प्रयास रहता है।
'