Today Breaking News

गाजीपुर में देर रात महिला से की मारपीट, ग्राम प्रधान सहित 14 पर FIR; 6 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत रायपुर जाही गांव में एक महिला के खेत में खड़ंजा बिछाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बीती रात ग्राम प्रधान, प्रधान प्रतिनिधि और अन्य लोगों ने महिला के घर पर चढ़कर उसके खेत में ईंट गिरवाकर खड़ंजा बनाने लगे जिसका विरोध करने पर उससे मारपीट की। फिलहाल सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार कर महिला की तहरीर पर 14 पर FIR कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पीड़िता नीतू यादव घर पर अपने दो छोटे बच्चों को लेकर अकेली रहती है
जिला चिकित्सालय गाजीपुर में एडमिट महिला रायपुर जाही गांव निवासी नीतू यादव ने बताया कि बीती रात 12 बजे ग्राम प्रधान और उसके सहयोगी उसके घर के घरोई और चक में पिलर तार तोड़कर खड़ंजा बिछाना शुरू कर दिया। मैंने निकलकर विरोध किया तो उनलोगों ने मुझे मारापीटा। इसपर मैंने भुड़कुड़ा कोतवाल के सीयूजी पर काल कर उन्हें सूचना दी।

महिला की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची और मौके से ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनिया भेजा जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने महिला की तहरीर पर 14 लोगों पर धारा 147, 323, 504, 506 FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
इस संबंध में भुड़कुड़ा पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर महिला-पुरुष समेत 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें 10 पुरुष अनिल राम प्रधान, धर्मेंद्र यादव प्रधान प्रतिनिधि ,अखिलेश, विंध्याचल, धर्मराज, प्रहलाद, मुन्नर, दुर्गेश, विनय, अजय तथा चार महिला दुर्गा, कुसुम, सुमन, सरस्वती पर केस दर्ज किया गया है। जिसमें 6 लोगों गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता नीतू यादव घर पर अपने दो छोटे बच्चों को लेकर अकेली रहती है तथा उनके पति विजय बहादुर यादव बिहार राज्य में अध्यापक है।
'