Today Breaking News

गाजीपुर में युवक ने इश्क़ में अपने गांव की लड़की को सिंदूर पहनाया, फोटो वायरल, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने गांव लड़की को ही सिंदूर पहनाया। इसके बाद दोनों प्रेमी तस्वीर खींचकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते फोटो फेसबुक पर वायरल हो गई। फेसबुक पर देखते ही लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। जिसे देख तत्काल लड़की के पिता ने दुल्लहपुर थाने में तहरीर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई। और घंटे पूछताछ में किया गया।
दुल्लहपुर थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि लड़की की तरफ से परिजनों ने थाने में तहरीर दी है कि आरोपी युवक छेड़खानी करता है, गाली गलौज करता है और धमकी भी देता है, मेरी फोटो गलत तरीके से वायरल किया। इस तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

5 साल से था प्यार
प्रेमी और प्रेमिका का 5 वर्षों से लिव इन रिलेशन था। जब इसकी भनक लगी तो परिजनों ने काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन प्रेम में इतने मशगूल थे कि सामाजिक लोक लाज को भी दरकिनार करते हुए दोनों ने शादी प्लान बनाया। लेकिन कई बार बंद कमरे में पंचायत हुई। लेकिन दिसंबर माह में युवक ने सिंदूर दान कर फोटो को फेसबुक पर वायरल कर दिया। जिसमें धीरे-धीरे पूरी तरह से समाज में आग की तरह फैल गई।
'