Today Breaking News

गाजीपुर में दूसरे दिन बेमौसम बारिश से फिर बदला मौसम, पंक भरे रास्ते से ग्रामीण गुजरने को मजबूर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में दूसरे दिन भी बेमौसम तेज बारिश होती रही। बेमौसम तेज वर्षा के आरंभ होने के कारण ठंड में भी बढ़ोतरी हो गई। वहीं, बारिश होने से सड़कों पर पंक जम गया, जिससे ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 15 फरवरी तक बादल छाए रहने एवं तेज हवा और साथ ही बूंदाबांदी बारिश की संभावना जताई है।
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया
बेमौसम बारिश से ठंड का एहसास
मौसम विभाग के वैज्ञानिक कपिल देव शर्मा ने बताया कि आज अधिकतम तापमान 24 जब की न्यूनतम 14 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। हवाएं 6 पॉइंट 4 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलने की उम्मीद है। बता दें कि विगत दो-तीन दिन धूप निकलने से दोपहर में लोगों को गर्मी का एहसास होने लगा था, लेकिन अचानक हुई वर्षा ने पुनः ठंड का एहसास दिला दिया। लोग पुनः गर्म कपड़े निकाल कर पहन लिए हैं। गाजीपुर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में रिमझिम बारिश हो रही है।
किसानों ने कहा कि इस वर्षा से खेतों में सरसों, गेहूं आदि फसलों को काफी लाभ मिलेगा। आलू की फसल जो सूखने के कगार पर है, उसके लिए हानिकारक है। किसानों ने बताया की गेहूं की फसल तथा सरसों एवं अरहर की फसल के लिए हुई वर्षा काफी लाभदायक सिद्ध होगी। देखा जाए तो एक तरफ जहां फसलों को लाभ है। वहीं, दूसरी तरफ हल्की ठंडक की बढ़ोतरी से नागरिकों ने पुनः गर्म कपड़े पहनते नजर आए।
'