Today Breaking News

गाजीपुर में यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर बरौनी-गोदिया एक्सप्रेस का ठहराव शुरू, यात्रिओं में ख़ुशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग की जा रही थी। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रयास से बुधवार की शाम से ट्रेन का ठहराव होने लगा है। ट्रेन के ठहराव से लोगों में काफी खुशी है। यहां के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर चालक दल को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर रुकेगी ट्रेन
छपरा-वाराणसी रेलमार्ग पर के मुहम्मदाबाद नगर के यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर बरौनी से गोंदिया तक जाने वाली गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर काफी दिनों से स्थानीय लोग प्रयास कर रहे थे। बीते 29 नवंबर को लोगों ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को पत्र देकर इस ट्रेन को स्टेशन पर रुकवाने की मांग किया था। सांसद के प्रयास से 31 जनवरी से इस ट्रेन का ठहराव रेलवे की ओर से किया गया है।

मैहर जाने में यात्रियों को नहीं होगी परेशानी
अप 12231 बरौनी गोंदिया एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय शाम 5 बजकर 5 मिनट से यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही लोग खुशी से झूम उठे। भाजपा नेता वीरेंद्र राय ने कहा कि इस ट्रेन का ठहराव कराकर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने रेलयात्रियों को काफी बड़ा तोहफा दिया है। अब लोगों को मैहर देवी का दर्शन करने जाने में आसानी हो जाएगी।
'