Today Breaking News

Jio ने बढ़ाई Airtel की टेंशन; ₹239 में दे रहा 18GB+ डेटा और वैलिडिटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अगर कम पैसों में एक अच्छा रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो जियो और एयरटेल के प्लान आपके लिए हैं। हम आज Jio और Airtel के जिन प्रीपेड प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनकी कीमत 250 रुपये से भी कम है। ये प्लान शानदार रोज 1.5GB तक के डेटा और कॉलिंग बेन्फिट्स के साथ आते हैं। इस लेख में हम जियो 239 रुपये वाले प्लान की तुलना एयरटेल के 239 रुपये वाले प्लान के साथ करेंगे और आपको दोनों ही प्लान्स के बीच का अंतर समझाएंगे। 
Jio का 239 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 1.5 जीबी डेटा रोज मिलता है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। यानी की प्लान में आपको कुल 42 जीबी डाटा का उपयोग कर पाएंगे। इसके साथ ही फ्री कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा भी कंपनी दे रही है। जियो के इस प्लान के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 
Airtel का 239 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के पास भी 239 रुपये का एक प्लान है, जिसमें आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 1GB डेली डेटा, रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। बड़ी बात ये है कि एयरटेल के इस प्लान में हेल्लोट्यून, wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।
'