Today Breaking News

कल गाजीपुर आएंगे मनोज सिन्हा, सुरक्षा में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी - SP ग्रामीण

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में जम्मू कश्मीर के‌ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का कल यानी 18 फरवरी को आगमन हो रहा है। जगजीवन राम इंटर कॉलेज असांव नगसर के आयोजित होने वाले वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि वह शामिल होंगे। मनोज सिन्हा के आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है। उनके आगमन से लेकर प्रस्थान तक की सुरक्षा में प्रशासन जुट गया है।

इसी क्रम में आज शनिवार को SP आर.ए. ग्रामीण बलवंत चौधरी, CO अनूप कुमार सिंह मय पुलिस फोर्स संग कार्यक्रम स्थल एवं भाजपा नेता रहे स्व. रमाकांत सिंह के घर जाने की संभावनाओं को देखते हुए होने वाली भारी भीड़ को देखकर, उनके घर पर पड़ने वाले सभी प्रमुख मार्गों का बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशानिर्देश दिया है।

इस दौरान SCPRA ने आयोजकों से भी जानकारी हासिल किया, उनकी सुरक्षा को देखते हुए गाजीपुर से लेकर विभिन्न मार्गों, चौराहों कार्यक्रम स्थल पर व्यापक पुलिस फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए है। उन्होंने निर्देशित किया कि उप राज्यपाल की सुरक्षा में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

प्रबंधक त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि इस विद्यालय की स्थापना 1958 में की गई थी। जिसका 18 फरवरी को 66 वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित है, जिसमें जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा मुख्य अतिथि हैं। बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां अब अंतिम दौर में है।

चुनिंदा लोगों को ही जाने की अनुमति

एस पी आर ए ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया कि जम्मू कश्मीर के एलजी के आगमन को देखते हुए एहतियातन सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। जिसमें सर्किल के थानों की पुलिस, एल आई यू, ट्रैफिक पुलिस आदि जगह-जगह तैनात रहेगें। बताया कि कार्यक्रम स्थल के मुख्य मंच पर चुनिंदा लोगों को ही जाने की अनुमति होगी।

इस दौरान एलजी के आगमन को देखते हुए स्थानीय नगसर हाल्ट थाना में मातहतों संग बैठ सुरक्षा की समीक्षा की। निर्देशित किया कि ड्यूटी चार्ट के हिसाब से सभी समय से अपने प्वांट पर पहुंच जाए।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य हरिशंकर, सीओ अनुप कुमार सिंह, थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार निषाद, उपनिरीक्षक प्रेमनाथ श्रीवास्तव समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

'