Today Breaking News

गाजीपुर में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में दिखी नौजवानों की भीड़, भटकते-पूछते केंद्र पर पहुंचे अभ्यर्थी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शनिवार को आयोजित पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच गाजीपुर में शुरू हो गई। केंद्र के आसपास से पुलिस ने अनावश्यक लोगों को हटा दिया है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी केन्द्रों की लगातार निगरानी कर रहे हैं।
भोर से ही परीक्षा केंद्र पहुंचे परीक्षार्थी
समय से परीक्षा केंद्र पहुंचने के लिए शनिवार की भोर से ही परीक्षार्थियों की गहमागहमी परीक्षा केंद्र के आसपास वाले क्षेत्रों में बनी रही। यह परीक्षार्थी केंद्रों के आसपास मोबाइल से लोकेशन देखते हुए, लोगों से रास्ता पूंछते नजर आए। परीक्षा केंद्र के रास्ते पर बड़ी संख्या में दो पहिया वाहनों की आवाजाही सुबह से ही बनी रही।
मालूम हो कि आज 17 और कल 18 फरवरी को प्रदेश भर में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए सैदपुर में मोतीलाल इंटर कॉलेज पीयरी, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज वार्ड नंबर 6 सैदपुर नगर, टाउन नेशनल इंटर कॉलेज सैदपुर नगर सहित क्षेत्र के 11 इंटर कॉलेजों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
गाजीपुर जिले के सैदपुर के एक परीक्षा केंद्र पर एक पाली में लगभग 250 से लेकर 350 परीक्षार्थी भाग ले रहे हैं। एक दिन की दो पालियों में परीक्षा ली जा रही है। क्षेत्र में एक पाली में 3 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी भाग ले रहे हैं। इस तरह सैदपुर में आयोजित दो दिनों के कुल चार पालियों की परीक्षा में कुल लगभग 12 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे।
'