Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर एक सड़क हादसा हो गया। यहां राजापुर भड़सर पानी टंकी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सूचना पर थानाध्यक्ष देवेंद्र यादव भी मौके पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
बिरनो थाना क्षेत्र के राजापुर भड़सर निवासी बादल कुमार (25) पुत्र कोमल राम और चंजीत कुमार (22) पुत्र शोभनाथ राम अपनी बाइक से सियारामपुर से अपनें गांव भड़सर जा रहे थे। इस दौरान भड़सर पानी टंकी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनो पहुंचाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बिरनो थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि सड़क हादसे की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'